उपराष्ट्रपति के घर में एलीवेटर लगाने वाली KONE ने गुरुग्राम में शुरू किया ग्राहक सेवा केंद्र


KONE कंपनी की लिफ्ट - India TV Hindi

Image Source : KONE
KONE कंपनी की लिफ्ट

एलिवेटर और एस्केलेटर उद्योग में वैश्विक स्तर पर अग्रणी कोन कॉर्पोरेशन की पूर्ण स्वामित्व वाली कंपनी कोन एलिवेटर इंडिया ने उत्तरी भारत में विस्तार करते हुए गुरुग्राम में अत्याधुनिक कला अनुभव केन्द्र खोला है। नए वर्ष की शुरूआत के साथ ही कोन इंडिया कंपनी ने एलिवेटर और एस्केलेटर एवं इसके पुर्जों की तेजी से डिलिवरी करने एवं ग्राहकों के नये एवं नजदीकी सुविधा के लिये वेयरहाउस का भी उद्घाटन किया।

विकास के नये अध्याय की शुरूआत 

कोन इंडिया के प्रबंध निदेशक, अमित गोसांई ने कहा कि “यह कोन के विकास के नये अध्याय की शुरूआत है। हम भारत में अपना विस्तार करने एवं विश्व स्तरीय टिकाऊ समाधान तक लोगों की सीधी पहुंच बनाने के लिये प्रतिबद्ध हैं। गुड़गांव में नया बड़ा कार्यालय हमारे निरंतर विकास के दृष्टिकोण से तैयार किया गया है, जो ग्राहकों के साथ हमारे संबंधों को और मजबूत करेगा। साथ ही हमारा उद्येश्य सेल्स, इंस्टालेशन, सर्विस, स्पेयर पार्ट्स, एएमसी या आधुनिकीकरण के लिये ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ अनुभव कराना है।” उन्होंने आगे कहा कि “इस कार्यालय तक आसानी से पहुंचा जा सकता है और गुड़गांव के अंदर, आस-पास व हरियाणा के कुछ जगहों, जैसे-रोहतक, मानेसर, रेवाड़ी के ग्राहकों तक इसकी सुविधा देने की क्षमता है।”

रिबन काटकार ऑफिस का उद्घाटन करते कोन इंडिया के प्रबंध निदेशक अमित गोसांई

Image Source : FILE

रिबन काटकार ऑफिस का उद्घाटन करते कोन इंडिया के प्रबंध निदेशक अमित गोसांई

जानिए क्या मिलेंगी सुविधाएं 

इस नई सुविधा में अत्याधुनिक अनुभव केन्द्र भी है, जिसमें विश्व का पहला डिजिटली कनेक्टेड एलिवेटर्स-द कोन डीएस क्लास (The KONE DX Class) भी शामिल है। इसमें ग्राहक, कोन को संचालित करने वाली गुणवत्ता एवं नवाचारों से परिचित हो सकेंगे। यह ग्राहकों को कोन के उत्पादों के प्रदर्शन, उसकी क्षमता एवं तकनीक का वास्तविक अनुभव करायेगा। कोन की मुख्य पहलों में कार्बन न्यूट्रल ऑपरेशन में कम उत्सर्जन वाले वाहनों के बेड़े में बदलाव लाना है। इलेक्ट्रिक वाहनों को शामिल करते हुए कर्मचारियों को कम उत्सर्जन वाले वाहनों का चयन करने के लिये प्रेरित किये जाने के साथ उन्हें चार्जिंग प्वाइंट प्रदान किया जा रहा है। जैसा कि इस नये कार्यालय की इमारत के बेसमेंट में 50 ईवी चार्जिंग प्वाइंट शामिल है।

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *