koo app launched exclusive premium plan now creators will be able to earn money from subscription । Koo App से अब होगी बंपर कमाई, कंपनी ने यूजर्स के लिए किया बड़ा ऐलान


koo app,  indian social media,  koo app premium feature,  new social media feature,  social media - India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
अब सोशल मीडिया क्रिएटर्स कू ऐप से भी कमाई कर सकते हैं।

Money earning with Koo App: यूट्यूब मोनेटाइजेशन की तरह अब माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म भी अपने यूजर्स को कमाई करने का ऑफर दे रही है। अभी कुछ दिन पहले ही ट्विटर ने यूजर्स के पोस्ट पर आने वाले विज्ञापन पर यूजर्स को मोटी रकम देने का ऐलान किया था अब भारतीय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo ने यूजर्स के लिए बड़ा ऐलान किया है। Koo की तरफ से ‘कू प्रीमियम’ प्लान लॉन्च किया गया है जिसकी मदद से अब यूजर्स बंपर कमाई कर सकते हैं। 

कंपनी ने ‘कू प्रीमियम प्लान’ लॉन्च करते हुए कहा कि इस पहल से क्रिएटर्स को अपने फॉओर्स के साथ बेहतर ढंग से जुड़ने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही अब क्रिएटर्स अपने कंटेंट को मोनेटाइज भी कर सकते हैं। कंपनी ने कहा कि नए सब्सक्रिप्शन प्लान की मदद से क्रिएटर्स अपने फॉलोअर्स या फिर सब्सक्राइबर्स को एक्सक्लूसिव कंटेंट देकर उससे मोटी कमाई कर सकते हैं। प्लेटफॉर्म से पैसे कमाने के लिए यूजर्स को वीकली या फिर मंथली फीस देना जरूरी होगा। 

इन यूजर्स के लिए लॉन्च हुआ प्लान

Koo की तरफ से कहा गया कि फिलहाल अभी यह प्रीमियम प्लान सिर्फ भारतीय यूजर्स के लिए लागू किया गया है। इससे लोगों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। कू के प्रीमियम प्लान की मदद से वेलनेस, कॉमेडी, म्यूजिक, स्पोर्ट, डांसिंग, सिंगिंग समेत दूसरी कैटेगरी के क्रिएटर्स कमाई कर सकेंगे। कंपनी ने कहा कि वह पिछले कुछ महीने से इस फीचर की टेस्टिंग कर रही थी। 

आपको बता दें कि Koo ऐप को मार्केट में 2020 में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने कई इन्वेस्टर्स अब तक 70 मिलियन डॉलर से ज्यादा कलेक्ट किए हैं। लॉन्च के तीन साल के अंदर ही इस ऐप को 60 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे डाउनलोड किया है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp में आया Call Back बटन का फीचर, जानें यह कैसे आएगा काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *