Tuesday, December 5, 2023
Home Technology nothing launched nothing chats app just like imessage in iphone check details...

nothing launched nothing chats app just like imessage in iphone check details here । Nothing Phone 2 में भी मिलेगा आईफोन वाला खास फीचर, कंपनी ने यूजर्स को दी बड़ी खुशखबरी


nothing, nothing Phone 2, nothing Phone chat feature, nothing chats, Technology, News on Technology- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
नथिंग फोन का यह स्पेशल फीचर कुछ खास यूजर्स को ही इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा।

नथिंग एक पॉपुलर ब्रैंड है। कंपनी ने बेहद कम समय में स्मार्टफोन बाजार में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। नथिंग की तरफ से अभी सिर्फ दो ही स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं। कंपनी ने पहला स्मार्टफोन पिछले साल पेश किया था जबकि इस साल Nothing Phone 2 लॉन्च किया गया है। अब नथिंग ने अपने यूजर्स के लिए एक कमाल का फीचर रोल आउट किया है। दरअसल नथिंग ने अपना खुद का मैसेजिंग ऐप लॉन्च किया है जिसका नाम Nothing Chats है। 

आपको बता दें कि नथिंग का यह Nothing Chats ठीक उसी तरह काम करता है जिस तरह से आईफोन में iMassages काम करता है। फिलहाल अभी कंपनी ये नया फीचर सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए रोल आउट किया है। नथिंग के सीईओ कार्ल पेई ने बताया कि कंपनी ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए एक नया आईफोन के iMassage की तरह का ऐप्लिकेशन तैयार किया है। 

Nothing Chats फीचर इस्तेमाल करने के लिए कुछ कंडीशन्स भी हैं। फिलहाल यह फीचर उन यूजर्स को मिलेगा जो नथिंग का लेटेस्ट स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे हैं और नार्थ अमेरिका, ईयू और दूसरे यूरोपियन रिजन्स से संबंध रखते हैं। नथिंग का यह नया ऐप यूजर्स को 17 नवंबर से मिलना शुरू हो जाएगा। 

Nothing Chats में मिलेंगे ये फीचर

आपको बता दें कि Apple का iMassage ऐप अमेरिका में एंड्रॉयड कंपनियों के लिए एक बड़ा सिर दर्द हैं क्योंकि ज्यादातर लोग इसी ऐप के जरिए चैटिंग करना पसंद करते हैं और इसी वजह से अधिकांश लोग एंड्रॉयड से आईफोन की तरफ स्विच करते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए नथिंग ने नया चैटिंग ऐप तैयार किया है। बता दें कि Nothing Chats में यूजर्स को सिंगल मैसेज, ग्रुप मैसेज, रीड रिसिप्ट, सीन इंडिकेटर, टाइपिंग साइन, वॉइस नोट जैसे आईफोन आईमैसेज वाले फीचर मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें- PhonePe, Google Pay जैसे थर्ड पार्टी ऐप पर है UPI ID, तो रुक सकता है ट्रांजैक्शन, 31 दिसंबर तक का है समय





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular