Twitter down in the morning users are able to use | ट्विटर हुआ था सुबह में डाउन, अब यूजर्स कर पा रहे हैं आसानी से यूज


ट्विटर डाउन- India TV Hindi

Image Source : FILE
ट्विटर डाउन

गुरुवार सुबह से यूजर्स ट्विटर लॉग इन नहीं कर पा रहे थे। भारत में कई यूजर्स को डेस्कटॉप वर्जन पर ट्विटर चलाने में दिक्कत का सामना करना पड़ा है। एक वेबसाइट downdetector.in पर उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक, गुरुवार सुबह 6:28 से ही हजारों लोगों ने ट्विटर के लगातार डाउन होने की शिकायत की थी। वहीं, कुछ ही घंटों के बाद ट्विटर सुचारू रूप से शुरू हो गया है। 

कई बड़े बदलाव हुए 


बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर बीते कई दिनों से लगातार चर्चाओं में बना हुआ है। इसकी वजह हैं कंपनी के नए मालिक एलन मस्क और उनके कई बड़े और कड़े फैसले। ट्विटर ने बीते महीने ब्लू टिक वेरिफिकेशन के लिए और पहले से वेरिफाइड खातों के लिए पेड सब्स्क्रिप्शन सेवा शुरू की है। इसको लेकर ज्यादातर यूजर्स ने एलन मस्क की आलोचना भी की है। हालांकि ट्विटर के नए मालिक मस्क का कहना है कि ट्विटर ब्लू का सब्स्क्रिप्शन लेने वाले यूजर्स को कई सारी विशेष सुविधाएं भी मिलेंगी। इसके अलावा ट्विटर का स्वामित्व हासिल करते ही एलन मस्क ने कंपनी के तत्कालीन सीईओ पराग अग्रवाल समेत हजारों कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था।

अगला सीईओ कौन? 

दुनिया के शीर्ष यूट्यूबर मिस्टरबीस्ट ने आज की दुनिया में सबसे अधिक परेशान करने वाली नौकरियों में से एक ट्विटर सीईओ को लेने में अपनी रुचि व्यक्त की है। मिस्टर बीस्ट ने अपने फॉलोअर्स से पूछा कि क्या वह एलन मस्क के रिप्लेसमेंट के तौर पर ट्विटर के सीईओ की भूमिका निभाने में सक्षम हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *